एक्टर और डान्सर नतासा स्टैंकोविक ने अपने बेटे अगस्त्या के पांच महीने के होने पर उसका बर्थ-डे सेलेब्रेट किया। नतासा और उनके पति हार्दिक पांड्या ने इस मौके पर बुधवार एक छोटी-सी पार्टी रखी और एक बहुत ही प्यारा-सा केक भी काटा।   

इन तीनों ने मैचिंग कपड़े पहने हुए थे। जहां नतासा ने सफेद टॉप और नीली जींस पहनी हुई थी, वहीं हार्दिक एक सफेद हुडी और अगस्त्या एक सफेद शर्ट और बेज पैंट में दिखे। जैसे ही परिवार ने क्रिसमस-थीम वाला केक काटा, हार्दिक ने बच्चे को अपनी बाहों में ले लिया और छोटे बच्चे ने फिर एक प्यारी -सी मुस्कान बिखेरी। हार्दिक ने एक पोस्ट को कैप्शन में लिखा, “हमारे लड़के अगस्त्या को 5 महीने हो गए, हम बहुत धन्य हैं।” नतासा ने भी इंस्टाग्राम पर सेलेब्रेशन से जुड़ी एक तस्वीर साझा की।

नतासा ने 30 जुलाई को अगस्त्या को जन्म दिया था। इससे पहले दोनों ही लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करत रहे थे। अगस्त्या के जन्म के बाद भी दोनों लगातार उससे जुड़ी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर मुंबई इंडियंस द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में हार्दिक ने आईपीएल खेलने के लिए नतासा और अगस्त्य को छोड़कर जाने के बारे में बात कर रहे थे। हार्दिक ने कहा, “यूएई के लिए रवाना होने से पहले, मेरे बच्चे और नतासा के साथ यहां बिताए15 दिन मेरे लिए एक शानदार समय रहा है। उन्हें छोड़कर जाना यह सबसे कठिन चीजों में से एक है।”

हार्दिक ने कहा कि अगस्त्या के जन्म ने उन्हें उनके परिवार के प्रति प्यार का एहसास कराया है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं बहुत बेहतर जगह पर हूं। अब मैं एक पिता हूं। इसने मुझे बहुत खुशी दी है। साथ ही अब मुझे लगता है कि मैंने यह महसूस किया कि परिवार के लिए मेरा प्यार बहुत बढ़ गया है।”

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *