अक्षय कुमार और सारा अली खान के स्टारकास्ट वाली मूवी ‘अतरंगी रे’ के डायरेक्टर आनंद एल. राय कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद राय ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। डायरेक्टर ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। इसके साथ ही उन्होंने खुद के संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है। आनंद एल राय ने कहा कि उन्हें कोरोना के लक्षण नहीं लग रहे थे और वह प्रोटोकॉल का पूरा पालन कर रहे थे। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम यूपी के आगरा पहुंची थी।

ट्विटर पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए आनंद एल राय ने लिखा, ‘मैं आज कोरोना पॉजिटिव आया हूं। सिर्फ लोगों को जानकारी देना चाहता हूं। मुझे कोरोना के लक्षण नहीं दिख रहे थे, मैं अच्छा फील कर रहा हूं। अथॉरिटीज के निर्देशों के मुताबिक मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। बीते कुछ दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आया हो, उन्हें सलाह है कि वे लोग भी खुद को क्वारंटाइन कर लें और सरकार के निर्देशों का पालन करें। आप सभी के समर्थन के लिए शुक्रिया।’

आनंद एल राय अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में बिजी थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान के अलावा धनुष भी शामिल हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की शाहजहां के गेटअप में एक तस्वीर सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

इस फिल्म की शूटिंग की घोषणा राय ने इस साल की शुरुआत में ही कर दी थी, लेकिन कोरोना संकट से निपटने के लिए लागू बंदिशों के चलते यह रुक गई थी। इसके बाद अक्टूबर में एक बार फिर से मदुरै में शूटिंग शुरू हुई थी। सारा अली खान ने शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए कहा था कि यह मेरे लिए अद्भुत अनुभव है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *