राजधानी दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में उधार नहीं लौटाने पर एक व्यक्ति ने दोस्त की हत्या करने के बाद शव को बोरी में भरकर फेंक दिया। हालांकि, पुलिस ने 24 घंटे में मामले का खुलासा करते हुए बुधवार को आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी पीके मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को अगर नगर इलाके में बोरी में लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। जांच में मामला हत्या का प्रतीत होने पर केस दर्ज कर एसएचओ प्रेम नगर आदित्य रंजन के नेतृत्व में एसआई सुनील आदि की टीम गठित की गई। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो स्कूटी से एक शख्स बोरी के साथ दिखाई दिया। पुलिस ने स्कूटी के सहारे आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने बताया कि मृतक का नाम रवि है। दोनों एक साथ कपड़े की सिलाई का काम करते थे। अंकित ने लॉकडाउन से पहले अपने दोस्त रवि को दो माह के लिए 77 हजार रुपये उधार दिए थे। लेकिन, समय बीतने के बाद भी रवि पैसे नहीं लौटा पा रहा था। अंकित ने बताया कि सोमवार रात को उसने रवि को अपने घर बुलाया जहां रुपये लौटाने पर उनमें विवाद हुआ। इस पर उसने रवि के सिर को जोर से दीवार में भिड़ा दिया। जब वह अचेत हो गया तो गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद बोरी में शव भर कर स्कूटी पर लादकर उसे फेंक दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की तीन साल पहले शादी हुई थी। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *