मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले के होकारसर इलाके में रात भर हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादीयों को भारतीय सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया है, ऑपरेशन खत्म हो चुका है लेकिन खबर लिखने तक सर्च ऑपरेशन अभी जारी है ।

पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर विजय कुमार ने ऑपरेशन की जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि ऑपरेशन में तीनों आतंकवादी मारे गए हैं। हालाँकि अब तक उग्रवादियों की आइडेंटिटी स्थापित नहीं की जा सकी है।

ये मुठभेड़ मंगलवॉर से ही जारी था लेकिन मंगलवार को देर रात में गहन अंधेरा होने के कारण एनकाउंटर एंड ऑपरेशन थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा। मंगर सुरक्षा बलों ने इलाके का घेराव जबरदस्त कर के रखा। 30 दिसंबर बुधवार की सुबह छिपे हुए आतंकवादियों और भारतीय सुरक्षा बलों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हो गई।

रिपोर्टें के मुताबिक जम्मू-कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना की 2RR और सीआरपीएफ के एक संयुक्त दल ने 2 से 3 आतंकवादियों के छिपे होने जे स्पेसिफिक इनपुट मिलने पर श्रीनगर के होक्कड़ में घेराव और तलाशी अभियान शुरू किया। जैसे ही बलों की संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी, छिपते हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी । तकरीबन दोपहर 12 से 1 के बीच में सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों पर काबू पा लिया और छिपे हुए 3 आतंकवादियों की मार गिराया ।

In video

that House was blasted in which three militants were killed during the encounter at Hokersar area of central Kashmir’s Srinagar District

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *