महाराष्ट्र जिस तरह के हालात बने हुए हैं यैसा लग रहा है कि महाराष्ट्र में भारत का नहीं बल्कि शिवसेना का अपना कानून लागू होता है । और मुम्बई शिवसेना के संजय राउत की गीदड़भभकी वाले धमकी से डरी और सहमी हुई है । चाहे कंगना राउत हों , अर्नब गोस्वामी या कोई भी व्यक्ति जो अगर शिवसेना से इतर हो कर बोलता है उसे , शिवसेना वाले संजय राउत की बापवाली धमकी जरूर मिलती है । उस बार संजय राउत की धमकी झेलने की बारी ईडी की है । पत्नी के नाम ईडी के समन से आगबबूला शिवसेना के नेता संजय राउत ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वह इस तरह की चीजों से वो डरने वाले नहीं हैं। राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला ही नही बोला बल्कि बाकायदा ये मानते हुए कि वो नंगा आदमी हैं धमकी तक दे डाली कि अगर उनसे पंगा लिया तो वो सबको नंगा कर देंगे । उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी वर्षा राउत के नाम सियासी विरोध की वजह से समन भेज गया है। ईडी केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है। राउत ने कहा कि हम कानून का पालन करेंगे।
मुझसे पंगा मत लेना

संजय राउत ने सिर्फ बीजेपी को ही नही जसनच एजेंसी एनफोर्समेंट डायरेक्ट को भी धमकी दी है और कहा कि मुझसे पंगा मत लेना मैं नंगा आदमी हूं और शिवसैनिक हूं। मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है, अगर उसे निकाला तो आपको देश से छोड़कर भागना पड़ेगा। मेरे पास 121 लोगों के नाम हैं। जल्द ही ईडी को दूँगा। इतने नाम हैं कि 5 साल ईडी को काम करना पड़ेगा। तब ईडी को पता चलेगा कि किससे पंगा लिया है।

यह सब राजनितिक षड़यंत्र है

संजय राउत ने कहा कि यह सब राजनीति से प्रेरित है। 10 साल पुराना केस निकाला है ईडी ने। हम मिडल क्लास के लोग है। मेरी पत्नी टीचर है। पत्नी से दोस्त से 50 लाख का कर्ज लिया था। राज्यसभा के हलफनामे में इसका जिक्र है। इनकम टैक्स में भी यह दिखाया गया है। यह छिपाई हुई बात नहीं है। इससे ईडी और बीजेपी को क्या तकलीफ है। इस देश में बीजेपी के लिए बड़े-बड़े सूरमा बैठे हैं। अगर मैं उनके परिवार तक पहुंचा तो उन्हें देश छोड़कर भागना होगा।

राउत ने कहा कि मुझे शिवसेना और एनसीपी के 22 विधायकों की सूची दिखाई गई थी। मुझसे कहा गया था कि अगर मैंने इस सरकार की मदद की तो धीरे धीरे इन सभी के ऊपर ईडी या दूसरी एजेंसी कार्रवाई करेंगी। इसमें सबसे पहला नाम प्रताप सरनाईक का था। बीजेपी वाले पिछले एक साल से मिलकर यह समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि तुम इस सरकार को बचाने की कोशिश मत करो। हम इसे गिराना चाहते हैं। अलग अलग तरीके से धमकी और इशारे देकर भी मुझे डराने की कोशिश की गई, लेकिन मैं डरा नहीं, मैं उनका बाप हूँ।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *