केरल के तिरुवनंतपुरम से बिजली का करंट (इलेक्ट्रिक शॉक) देकर पत्नी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने जांच को गुमराह करने के लिए पुलिस को बताया कि क्रिसमस के दौरान घर में जो फैंसी लाइटें लगाई थीं, उनकी चपेट में आने की वजह से उसकी पत्नी की मौत हुई है. फिलहाल, पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है, केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.  

क्या है मामला ?

दरअसल, तिरुवनंतपुरम के काराकोणम एरिया में 51 साल की शाखाकुमारी अपने 28 वर्षीय पति अरुण के साथ रहती थीं. लेकिन बीते शनिवार की रात को वह घर में मृत पाई गईं. शुरुआती जांच में अरुण ने बताया कि क्रिसमस के चलते पूरे घर को फैंसी लाइटों से सजाया गया था, लेकिन दुर्भाग्यवश इन्हीं लाइटों के करंट के चपेट में आने से शाखाकुमारी की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, अरुण पत्नी को लेकर एक निजी अस्पताल भी गया था, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

कैसे हुआ खुलासा 

हालांकि, जब पुलिस ने इस केस की जांच शुरू की उसे घर में खून के कुछ धब्बे दिखाई दिए, जिसके चलते टीम को शाखाकुमारी की मौत मामले में शक हुआ. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि इस जोड़े ने कुछ ही महीने पहले शादी की और इनके बीच शुरू से ही वैवाहिक विवाद थे.

तलाक को लेकर हुआ झगड़ा 

बताया जा रहा है कि जहां अरुण लगातार तलाक की डिमांड कर रहा था, वहीं शाखाकुमारी इससे इनकार कर रही थी. जिसको लेकर दोनों में झगड़ा होता रहता था. आरोप है कि अरुण पत्नी की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था, इसके लिए उसने एक बार पहले भी अपनी पत्नी को इलेक्ट्रिक शॉक देने की कोशिश की थी, लेकिन तब वो अपने इरादों में सफल नहीं हुआ.

पुलिस के सामने जुर्म कबूल किया 

पुलिस ने जब अरुण से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने बताया कि मैंने ही अपनी पत्नी की इलेक्ट्रिक शॉक देकर हत्या की है. फिलहाल, पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *