उत्‍तर प्रदेश के भदोही के ऊंज थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर ओवरब्रिज से नीचे उतरते समय एक कार अचानक बेकाबू होकर पहले से खड़े टैंकर में टकरा गई। आगरा से वाराणसी की ओर जा रही इस कार में सवार श्‍वसुर-दामाद की मौत हो गई जबकि तीन अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुशील तिवारी ने टैंकर के पीछे घुसी यार्टिका कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस से गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। 

वहां डॉक्‍टरों ने दो को (श्‍वसुर-दामाद) मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी के मारुति नगर निवासी डॉक्टर संजय सिंह पुत्र रमाशंकर सिंह (उम्र लगभग 50 वर्ष), रामनगर निवासी गौरव सिंह (32 वर्ष), एकौनी निवासी राजेश सिंह (32 वर्ष) और खोर सकलडीहा चंदौली निवासी पत्रकार सुनील सिंह (50 वर्ष) पुत्र चंद्रमोहन और कार ड्राइवर कुहिया मुगलसराय चंदौली निवासी अमित कुमार, आगरा से आर्टिका कार से आगरा से किसी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस अपने घर वाराणसी की तरफ लौट रहे थे।

भोर में जैसे ही उनकी कार ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंची, वहां पहले से खराब होकर खड़े टैंकर में पीछे से टकरा गई। हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुशील त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे सभी घायलों को बाहर निकलवाया। उन्‍हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहां डॉक्‍टरों ने संजय सिंह (उम्र 45 वर्ष) और  गौरव सिंह (उम्र 25 वर्ष)  को मृत घोषित कर दिया। जबकि राजेश सिंह, सुनील सिंह और कार ड्राइवर अमित कुमार को ट्रामा सेंटर वाराणसी में रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना परिवारीजनों को दे दी गई है। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *