जम्मू-कश्‍मीर के जिले के कनीगाम इलाके में शुक्रवार शाम से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ शनिवार को एक बार फिर से शुरू हो गई है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने देर रात तक दो आतंकियों को मार गिराया था जबकि इस दौरान सेना के दो जवान भी घायल हो गए। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए हैं जिसे मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों द्वारा अभियान जारी है।

शुक्रवार को सुरक्षाबलों को शोपिया जिले के कनीगाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। सूचना मिलने के आधार पर सेना की 44 आरआर, पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई थी।

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने देर रात तक दो आतंकियों को मार गिराया है जबकि इस दौरान सेना के दो जवान भी घायल हो गए हैं। घायल जवानों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है जहां पर उनका उपचार जारी है। शुक्रवार देर रात के बाद अंधेरा होने के कारण मुठभेड़ रूक गई और शनिवार सुबह जैसे ही रोशनी हुई मुठभेड़ एक बार फिर शुरू हो गई। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए है जिसे मार गिराने के लिए अभियान जारी है। शोपियां में खबर लिखने तक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है |

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गन्ना केंद्रों, धान क्रय केंद्रों,गौ आश्रय स्थलों के निरीक्षण हेतु वरिष्ठ अधिकारियों को नोडल अफसर के रूप किया तैनात…वर्तमान स्थितियों पर मांगी रिपोर्ट, जनता से संवाद कर समस्याओं का हल करने और अनियमितताओं पर कार्रवाई करने का निर्देश..कोविड की समीक्षा, वरासत अभियान की समीक्षा, किसान नेताओं संगठनों से संवाद भी करेंगे अधिकारी..

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *