अभिनेता रजनीकांत को तबीयत बिगड़ने पर हैदराबाद के अस्पतावल में एडमिट कराया है। दिग्गज अभिनेता ब्लड प्रेशर की समस्या से पीड़ित बताए जा रहे हैं। उनके रक्तचाप में अत्यधिक उतार-चढ़ाव के चलते उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया है। हाल ही में राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान करने वाले रजनीकांत की सेहत के बारे में अपोलो अस्पताल की ओर से बुलेटिन जारी किया गया है। अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘आज सुबह रजनीकांत अस्पताल में एडमिट हुए हैं।

बीते 10 दिनों से वह हैदराबाद में एक मूवी की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म के सेट पर कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए हैं। रजनीकांत का 22 दिसंबर को कोरोना टेस्ट हुआ था और रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद से ही उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था और निगरानी में थे।’

अस्पताल प्रशासन ने कहा कि रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं, लेकिन बीपी में उतार-चढ़ाव काफी ज्यादा है। ऐसे में उन्हें इलाज की जरूरत है। अस्पताल की ओर से उनकी सेहत का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। एक बार ब्लड प्रेशर सामान्य होने के बाद उनकी पूरी जांच की जाएगी। ब्लड प्रेशर के अलावा उन्हें कोई और समस्या नहीं है। बता दें कि रजनीकांत हैदराबाद में तमिल मूवी Annaatthe की शूटिंग कर रहे थे। हाल ही में टीम के 8 मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मूवी की शूटिंग को रोक दिया गया था।

हाल ही में चेन्नै में रिपोर्टर्स से बात करते हुए रजनीकांत ने बताया था कि फिल्म की 40 पर्सेंट शूटिंग ही अब बाकी है। इस फिल्म में रजनीकांत एक केयरिंग ब्रदर के रोल में नजर आने वाले हैं। कीर्ति सुरेश उनकी बहन के रोल में दिखेंगी। बता दें कि रजनीकांत ने इस महीने की शुरुआत में ट्विटर पर अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान किया था। उन्होंने राजनीति में उतरने का ऐलान करते हुए कहा था कि उनकी पार्टी ईमानदार और पारदर्शी होगी, जिसमें करप्शन के लिए कोई जगह नहीं होगी। यही नहीं अभिनेता ने राज्य में अगले विधानसभा चुनावों में जीत का दावा भी किया था। रजनीकांत ने कहा था कि उनकी पार्टी तमिलनाडु में बदलाव लाने का काम करेगी। यदि वह सफल होते हैं तो यह लोगों की सफलता होगी।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *