राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ के नौहसा बगीचा मोहल्ले में मंगलवार रात आठ बजे 10-15 बदमाशों ने घर में घुस कर हथियार के बल पर 23 वर्षीय युवती को अगवा कर लिया। परिजनों ने पड़ोस में रहने बाले 35 वर्षीय मो. अफरोज आलम व अन्य पर अपहरण का आरोप लगाया गया है। अफरोज पीएचडी के निजी नल-जल का ठेकेदार बताया जाता है। वह एक बच्चे का पिता भी है। फुलवारीशरीफ पुलिस छापेमारी कर रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। 

युवती के परिजनों ने बताया कि रात करीब आठ बजे हमलोग घर में बैठे थे। अचानक 10 से 15 बदमाशों के साथ अफरोज हथियार के साथ घुस गया। सभी पर पिस्टल तान दी। मेरी बेटी को खींचते हुए गेट के पास ले जाकर हाथ-पैर बांध दिया और सफेद रंग के चार पहिया वाहन से उसे लेकर फरार हो गया। सभी बदमाश नकाबपोश थे। कुछ बाइक से भी थे। जाते-जाते दो राउंड फायरिंग भी की। भागते समय अमित नाम के युवक का आधार कार्ड गिर गया। वह एक थैले में रस्सी और सेलोटेप लेकर आया था, वह भी छूट गया है। एक बदमाश का जूता भी छुटा हुआ है। आधार कार्ड में मधेुपुरा का पता लिखा है।  

युवती के मां ने बताया कि अफरोज के 14 वर्षीय पुत्र को पिछले एक वर्ष से होम ट्यूशन पढाने घर जाती थी, जिसके कारण दोनों में अच्छी दोस्ती भी हो गयी थी। मेरी बेटी की शादी के लिए रिश्ता भी लगा हुआ है। घटना के समय मां, पिता, बहन , भाभी और भाई थे। बदमाशों ने भाई को पिस्टल के बट से सिर पर भी प्रहार किया। जिससे सिर में चोट आई है। 

युवती के पिता रिटायर कर्मी है जब कि एक भाई बैंक में पीओ है। पुलिस ठेकेदार के घर में रहने वाले  बतौर किरायेदार मो. तनवीर आलम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। युवती के पिता पीडब्ल्यूडी के फोर्थ ग्रेड के रिटायर कर्मी है। इस घटना के बाद पूरे मोहल्ले में भय व तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। 

प्रेम प्रसंग की बात से इनकार

युवती के परिजनों ने प्रेम प्रसंग की बात से इनकार किया है। बताया जा रहा है कुछ दिन पूर्व भी युवती की भाई व आरोपित अफरोज में कहासुनी किसी बात पर हुई थी। आरोपित अफरोज पूरे परिवार के साथ फरार है। थानेदार रफीकुर रहमान ने बताया कि दोनों पूर्व से परिचित है। अपहरण का मामला प्रतीत नहीं होता है। आवेदन देन पर ही कानूनी कारवाई की जायेगी। युवती की बरामदी कि लिए छापेमारी की जा रही है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *