गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचे बहुचर्चित फिल्म मिर्जापुर ‘अखण्डा’ पंकज त्रिपाठी ने एयरपोर्ट की व्यव्स्था की जमकर तारीफ की। कहा कि एयरपोर्ट भले ही मुम्बई और दिल्ली से छोटा है लेकिन दिल बहुत बड़ा है। श्री त्रिपाठी एयरपोर्ट की व्यवस्था और कोविड नियमों के पालन से गदगद हो गए और विजिटर बुक में उत्‍कृष्ट दर्जे का एयरपोर्ट बताया। उन्होंने एयरपोर्ट अथारिटी ऑफ इंडिया के लोकल आफिसर्स द्वारा की गयी व्यवस्था की तारीफ करते हुए एक वीडियो क्लिप भी जारी किया है।

बिहार प्रांत के गोपालगंज के मूल निवासी पंकज त्रिपाठी मंगलवार की शाम अपनी मां, पत्नी, बच्चे और परिवार के कुल सात सदस्यों के साथ गोरखपुर सिविल एयरपोर्ट पहुंचे। उन्हें शाम 4.20 की स्पाइस जेट की फ्लाइट से मुंबई के लिये रवाना होना था। मुंबई के लिए उड़ान भरने से पूर्व उन्होंने एयरपोर्ट के अधिकारियों प्रभाकर बाजपेई, विजय कौशल आदि से मुलाकात की। औपचारिक मुलाकात के दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर की गयी व्यवस्था की तारीफ की।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने कथन का एक वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर वायरल किया। बॉलीवुड के एक्टरों में पंकज त्रिपाठी का नाम बड़ा है। साल 2004 में माइनर एक्टर के रूप में ओमकारा से अपनी पहचान बनाने वाले पंकज त्रिपाठी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब तक वह मिर्जापुर, गैंग ऑफ वासेपुर जैसी 60 फिल्मो और तकरीबन 60 से अधिक टेलीविजन शो में काम कर अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *