क्लब में पार्टी करने पर गिरफ्तार किए जाने की खबरों को अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने गलत बताया है। सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर पूरे मामले की जानकारी दी है। सुजैन खान ने लिखा है, ‘बीती रात मैं एक दोस्त के बर्थडे डिनर पर थी। मेरे अलावा भी कई और मित्र थे। रात को ढाई बजे के करीब अथॉरिटीज ने क्लब में एंट्री की थी और मैनेजमेंट से उनकी बातचीत चल रही थी। उनके बीच जो भी मुद्दा था, वे उसे लेकर बात कर रहे थे। वहां मौजूद सभी गेस्ट्स को तीन घंटे तक इंतजार करने के लिए कहा गया। आखिर में हम सभी को सुबह 6 बजे जाने दिया गया। हालांकि मीडिया में चल रही यह खबर कि पुलिस की तरफ से गिरफ्तारियां की गईं, पूरी तरह से गलत और गैरजिम्मेदाराना हैं।’

बता दें कि मंगलवार सुबह सुजैन खान, गुरु रंधावा समेत क्रिकेटर सुरेश रैना जैसे दिग्गजों को कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ते हुए पार्टी करने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने की खबरें आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेश रैना, गुरु रंधावा और सुजैन खान समेत 34 लोगों पर केस दर्ज किया गया था। इन रिपोर्ट्स के बाद सुरेश रैना और गुरु रंधावा की ओर से सफाई दी गई थी। अब सुजैन खान ने भी इंस्टाग्राम पर बयान जारी कर अपना पक्ष रखा है। सुजैन खान ने अपने बयान में कहा कि वह यह नहीं समझ पा रही हैं कि आखिर पुलिस ने गेस्ट्स को इंतजार करने के लिए क्यों कहा। 

सुजैन खान ने कहा कि इस बयान के जरिए मैं अपना पक्ष रख रही हूं। मुंबई पुलिस के लिए मेरे मन में पूरा सम्मान है। उनकी लगातार निगरानी के बिना हम लोग सेफ फील नहीं कर सकते। सुजैन ने कहा कि लेकिन मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि पुलिस ने क्लब में गेस्ट्स को तीन घंटे तक वेट करने के लिए क्यों कहा। बता दें कि पुलिस ने JW Marriot Hotel में स्थित ड्रैगनफ्लाई क्लब में रेड की थी। इस दौरान कई सितारे पार्टी करते पाए गए थे। महाराष्ट्र में कोरोना मानकों के पालन के लिए नाइट कर्फ्यू लागू है। ऐसे में इस तरह से पार्टी करना नियमों का उल्लंघन है। वहां मौजूद लोगों के खिलाफ पुलिस ने सेक्शन 188 के तहत केस दर्ज किया था। हालांकि बाद में सभी को जमानत दे दी गई।

गौरतलब है कि इस मामले में सुरेश रैना की ओर से भी सफाई दी गई थी। रैना की टीम ने कहा था कि क्रिकेटर को स्थानीय स्तर पर कोरोना प्रोटोकॉल और टाइमिंग के बारे में जानकारी नहीं थी। इसके चलते यह गलती हुई है। सुरेश रैना, गुरु रंधावा और सुजैन खान के अलावा भी कई हस्तियों के पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही है, लेकिन कई लोगों के नाम सामने नहीं आए हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *