मुंबई: एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से जुझ रहा है तो वहीं मुंबई पुलिस ने अंधेरी के एक बड़े क्लब में छापा मारा, जहां से पुलिस ने कई हाई प्रोफाइल सेलिब्रेटिज को हिरासत में लिया है. बीती रात की गई इस छापेमारी में पुलिस ने कई कलाकार और खिलाड़ियों को हिरासत में लिया है. वहीं पुलिस ने कोरोना वायरस के नियमों को तोड़ने को लेकर केस दर्ज किया गया है.

हालांकि जब पुलिस ने छापा मारा तो कई बड़े सेलिब्रेटिज वहां से पीछे के दरवाजे से निकल गए. इस पार्टी में कई बॉलीवुड कलाकार और खिलाड़ी शामिल थे.

दरअसल, रात करीब तीन बजे मुंबई पुलिस ने अंधेरी के एक बड़े क्लब ड्रैगन फ्लाई पर छापा मारा. सूत्रों के मुताबिक क्लब में पार्टी चल रही थी, जिसमें कई कलाकार और खिलाड़ी मौजूद थे. सूत्रों का कहना है कि इस पार्टी में क्रिकेटर सुरेश रैना भी मौजूद थे और रैना पर केस भी दर्ज किया गया है. जानकारी के मुताबिक छापे के वक्त गायक गुरु रंधावा, सुजैन खान भी मौजूद थे. हालांकि इन लोगों के अलावा सुरेश रैना पिछले दरवाजे से निकल गए. इसके अलावा रैपर बादशाह भी इस पार्टी में शामिल थे. बादशाह भी पीछे के दरवाजे से भाग निकले.

फिलहाल पुलिस ने 34 लोगों को हिरासत में लिया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस पार्टी में 19 लोग दिल्ली और पंजाब से आए थे. पार्टी में दिल्ली, पंजाब के अलावा साउथ मुंबई से भी लोग आए थे. पुलिस ने कुल 27 कस्टमर और 7 कर्मचारियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और 269 के साथ ही महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है क्रिकेटर सुरेश रैना पर भी पुलिस ने धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल हिरासत में लिए गए लोगों को नोटिस देकर छोड़ा गया है. वहीं मुंबई से बाहर से आए लोग सुबह दिल्ली के लिए सात बजे रवाना हो गए.

नियमों की उड़ाई धज्जियां

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामले अभी थमे नहीं हैं. महाराष्ट्र देश में कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित है. कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू लागू है. मुंबई में भी नाइट कर्फ्यू लागू है. हालांकि इसके उल्लंघन के साथ ही क्लब में पार्टी के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की भी धज्जियां उड़ाई जा रही थी. जिसके बाद पुलिस को जानकारी मिलने के बाद मुंबई में ये कार्रवाई की गई है.

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *